फिल्मों से दूर, ‘महारानी’ जैसी जिंदगी जीती हैं रेखा, जानिए किस तरह मेंटेन करती है अपनी लाइफस्टाइल

फिल्मों से दूर, ‘महारानी’ जैसी जिंदगी जीती हैं रेखा, जानिए किस तरह मेंटेन करती है अपनी लाइफस्टाइल

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात रेखा (Rekha) की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

फिल्म इंडस्ट्री में तेलुगू फिल्म ‘रंगुला रत्नम’  से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री ने अपनी अदाकारी से करोड़ों दिलों में जगह बनाई है, लेकिन पिछले काफी सालों से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। अब रेखा की कोई भी फिल्म नहीं आती है। इतना ही नहीं वह किसी भी विज्ञापन में भी दिखाई नहीं देती है। लेकिन वह कभी-कभी वह रियलिटी शो में बतौर गेस्ट पहुंच जाती हैं।

ऐसे में हर किसी के मन में यह सवाल जरूर उठता होगा कि रेखा बिना फिल्म और विज्ञापन किए अपना खर्चा कैसे चलाती है और बॉलीवुड की इतनी मंहगी इंडस्ट्री में अपनी वैल्यू कैसे बना कर रखती है क्योंकी रेखा हमेशा ही मंहगे ही शौक रखती है, क्योकी वह जिस तरह से वह अपनी लाइफ स्टाइल मेंटेन करती है, उसको मेंटेन करने में करोड़ों का खर्चा आत है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं की रेखा अपनी लाइफ स्टायल कैसे मेंटेन करती हैं।

अभिनेत्री रेखा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान करोड़ों की संपत्ति कमाई है और उसको सही जगह इन्वेस्ट भी किया। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया गया कि अभिनेत्री रेखा ने की दक्षिण भारत और मुंबई में कई प्रॉपर्टी खरीद रखी हैं। जिनको उन्होंने किराये पर उठा रखा है उन प्रॉपर्टी से हर महीने लाखों का किराया आता है। इसके अलावा रेखा राज्यसभा की सदस्य भी रही। इस वजह से सरकार की तरफ से उनको पेंशन भी दी जाती है।

इसके अलावा रेखा ने कई एसी जगह भी इन्वेस्ट किया हुआ है जिससे उनको बहुत मोटा रिटर्न मिलता है। तो वहीं रियलिटी शो में बतौर गेस्ट जाने के भी रेखा काफी मोटी रकम बसूलती है,इस तरह से रेखा अपनी लाइफस्टायल मेंटेन करती हैं। अब बात करें रेखा के वर्कफ्रंट की तो रेखा को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘यमला पगला दीवाना:फिर से’ में स्पेशल गाने में देखा गया था। वो अब बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन रियलिटी  में बतौर गेस्ट नजर आती हैं। आज भी उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *