अपनी हॉट अदाओं से अवनीत कौर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

अपनी हॉट अदाओं से अवनीत कौर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

बॉलीवुड डेस्क। टीवी इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur)को आज कौन नहीं जानता उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है, उन्होंने वैसे तो कई टीवी सिरियलों में काम किया है लेकिन उनको पहचान  सोनी पल के सबसे ज्यादा पॉपुलर शो हमारी सिस्टर दीदी से एक्ट्रेस रेहाना पंडित को टीवी में काफी ज्यादा पहचान मिली है।

आपको बता दें की अवनीत कौर (Avneet Kaur) का नाम भी टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्री में शामिल है जोकी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी हर अपडेट शेयर करती रहती है, वह चाहे पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल वह अपनी हर अपडेट शोसल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाती रहती है, यही कारण है की रियाना पंडित का सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम उनकी फोटोज और वीडियोज से अटा पड़ा है।

अवनीत कौर (Avneet Kaur)  बताती है की वह इस माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती है, बता दें की हालही में अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं जिसकी वजह है उनके फोटोज  हालही में अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है ।

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इनमें वह ब्लू कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग बेहद डीपनेक ब्लाउज और दुपट्टा पेयर किया है. यहां अवनीत बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने स्मोकी मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. कानों में लुक से मैच करते हुए ईयररिंग्स और मांगटीका उन पर काफी जच रहा है. हालांकि उन्होंने अपना ये फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया हुआ है।

अब बात करें अवनीत के वर्क फ्रंट की  तो काफी समय वह कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर सु्र्खियों में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *