इस शख्स से मोहब्बत की आशा पारेख को मिली ऐसी सजा कि ताउम्र रहना पड़ा कुंवारा, खुद बताई थी कहानी

इस शख्स से मोहब्बत की आशा पारेख को मिली ऐसी सजा कि ताउम्र रहना पड़ा कुंवारा, खुद बताई थी कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे फिल्मी सितारे हैं जो कि अपनी समय में काफी फेमस हुआ करते थे इनके काफी सारे फ्रेंस थे. इनकी एक्टिंग के सब लोग दीवाने थे आज हम अपनी आर्टिकल में एक ऐसे ही 90 के दशक की मशहूर अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आजकल काफी सुर्खियों में छाई हुई है.

हम बात कर रहे हैं आशा पारीक जी की आप सभी इन्हें जानते होंगे आशा पारेख आज 80 वर्ष की हो चुकी है और उन्हें जल्द ही दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने वाला है एक समय ऐसा था जब इनकी खूबसूरती के और उनके एक्टिंग के सब लोग दीवाने थे.

आज हम अपने आर्टिकल में आपको आशा पारेख के जीवन से जुड़ी एक महत्वपूर्ण घटना के बारे में बताने जा रहे हैं दरअसल आप सभी लोग जानते ही होंगे कि आशा पारेख आज तक शादी नहीं की है ऐसा नहीं है कि उन्हें किसी से प्यार नहीं हुआ लेकिन उन्होंने जब भी प्यार किया उन्हें सिर्फ धोखा मिला है.

निर्देशक नासिर हुसैन के नाम कर दी अपनी पूरी जिंदगी

  1. आशा पारेख की जीवन में एक समय ऐसा था जब इनकी खूबसूरती पर लोग मरने मिटने को तैयार थे वह कि मैं आशा पारेख बहुत ही खूबसूरत दिखा कर दी थी जब यह फिल्मों में काम करा कर दीजिए इन्होंने अपने जीवन में कई सारी हिट फिल्में दी है लेकिन यह प्रेम की मामले में बहुत ही दिल की कच्ची निकली.

आशा पारेख ने निर्देशक नासिर हुसैन से प्रेम किया था और उन्होंने उन्हें मन ही मन अपना पति भी मान लिया था लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट था दरअसल नासिर हुसैन पहले से ही शादीशुदा थे जिसके चलते आशा पारेख ने उनसे नाता तोड़ दिया और फिर उन्होंने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग करती है अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा आशा पारेख में क्यों किया तो आशा पारेख ने कहा कि मुझे कभी भी दूसरी औरत नहीं बनना मैं अपनी जिंदगी में ही खुश हूं क्यों किसी को घर संसार मैं बिना फालतू में तोड़ो.

80वें जन्म दिन के मौके पर मिल रहा है दादा साहब फाल्के पुरस्कार

जैसा कि हमने आपको बताया कि आशा पारेख 80 वर्ष की हो चुकी है और उन्होंने आज तक शादी नहीं की है वह अकेले ही जीवन यापन कर रही है लेकिन वह बेहद खुश है क्योंकि उन्होंने अपनी लाइफ में सही फैसला लिया है आपको बता दें कि आशा पारेख को जल्द ही दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने वाला है जिसके लिए उन्हें नॉमिनेट किया गया है और उन्हें इसके लिए मंच पर भी बुलाया गया है.

onlinepostreport