अर्जुन रामपाल को हुआ अपनी बेटी पर गर्व, प्रशंसकों से कहा- गर्मजोशी से स्वागत करें

अर्जुन रामपाल को हुआ अपनी बेटी पर गर्व, प्रशंसकों से कहा- गर्मजोशी से स्वागत करें

अर्जुन और मेहर दो खूबसूरत बेटियों माहिका और मायरा के गर्वित माता-पिता हैं। दरअसल डॉटिंग डैड ने दोनों हाथों पर टैटू बनवाया है। बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। हाल ही में मायरा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को उसके माता-पिता ने सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की अनुमति दी है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर

धाकड़ अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल ने आखिरकार लाइमलाइट से दूर रहकर अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सार्वजनिक कर दिया है। इस खबर को खुद अर्जुन ने सोशल मीडिया एप पर अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया। शुक्रवार को अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर सभी को सूचित किया कि उनकी बेटी का खाता अब जनता के लिए उपलब्ध है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से अपनी बेटी का गर्मजोशी से स्वागत करने को कहा।

तलाकशुदा माता-पिता

2018 में, अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया जिनकी शादी को 20 साल हो चुके थे, ने अलग होने की घोषणा की। दंपति की दो बेटियां हैं जिनका नाम माहिका और मायरा है। मेहर से अलग होने के बाद, अर्जुन फिलहाल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ रिश्ते में हैं और उन्होंने एरिक नाम के अपने बेटे का स्वागत किया है। इस बीच अर्जुन ने इस विषय पर अपने विचार रखे। धाकड़ अभिनेता के अनुसार हिंदी देश की राष्ट्रभाषा है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए। हालाँकि, उन्होंने यह भी बताया कि, भारत की विविधता के कारण, प्रत्येक भाषा को थोड़ा-थोड़ा सीखा जा सकता है।

बेटियों से प्यार

अर्जुन रामपाल और उनकी पूर्व पत्नी मेहर जेसिया ने बेटी दिवस के अवसर पर अपनी बेटियों मायरा और माहिका को यह पद समर्पित किया। जहां अर्जुन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर हाल ही में मायरा और माहिका के साथ बीच वेकेशन की थी, वहीं मेहर ने दोनों के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की।

अर्जुन ने मायरा की एक तस्वीर साझा की और लिखा कि उन्होंने और उनकी पूर्व पत्नी मेहर जेसिया ने इसके बारे में ध्यान से बात की थी और अपनी बेटी को अपने फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन खाते को सार्वजनिक करने की अनुमति दी थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *