बिना ब्याही मां बनी अनुषा दांडेकर, न्यू बॉर्न बेबी के साथ फोटो किए शेयर

बिना ब्याही मां बनी अनुषा दांडेकर, न्यू बॉर्न बेबी के साथ फोटो किए शेयर

बॉलीवुड डेस्क। करण कुंद्रा के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रह चुकी मॉडल, एक्ट्रेस और पॉपुलर वीजे अनुषा दांडेकर एक न्यू बॉर्न बेबी के साथ खुद की फोटो शेयर चर्चाओं में आ गई है। इस फोटो के साथ उन्होंने अपने फैंस को गुड न्यूज भी दी है। अनुषा ने लिखा है कि वो एक नन्हीं परी की मां बन गई है। अनुषा ने अपनी बेटी का नाम भी फैन्स से शेयर किया है। इधर शादी नहीं होने के बावजूद अनुषा के मां बनने की इस खबर ने लोगों को चक्कर में डाल दिया है। और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। साथ ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी अनुषा को बधाई दे हैं।

अनुशा दांडेकर ने किया घर में एंट्री की अफवाहों का खंडन, बोलीं- भगवान के लिए  मेरे बारे में इस तरह की बकवास करना बंद कर दीजिए | Anusha Dandekar refuted  the rumors

चलिए अब आपको बताते है इस पूरे मामले के बारे में। दरअसल अनुषा ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो न्यू बॉर्न बेबी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं। अनुषा ने अपने पोस्ट के जरिए बताया है कि वो एक नन्हीं परी की मां बन गई हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुषा ने लिखा, “फाइनली मेरे पास मेरी छोटी सी बेटी है, जिसे मैं अपना कह सकती हूं। मैं आप सबको अपनी एंजल ‘सहारा’ से मिलवा रही हूं, जो मेरी जिंदगी का प्यार है। मैं तुम्हारा पूरा-पूरा ध्यान रखूंगी, तुम्हें थोड़ा बिगाडूंगी और हमेशा तुम्हें हर मुसीबत से प्रोटेक्ट करूंगी। मेरी बेबी गर्ल मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं..तुम्हारी मम्मी।”

दरअसल बेटी ‘सहारा’ की की असली मां अनुषा की बेस्ट फ्रेंड है। और अनुषा ने खुद को सहारा की मां नहीं बल्कि गॉड मदर बताया है। अनुषा पोस्ट में लिखती हैं कि बच्ची की असली मां जोहा और दादी संगीता आंटी हैं। जोहा मेरी अच्छी दोस्त है। इसलिये मैं सहारा की गॉड मदर हूं। इसका मतलब है कि लाइफ में जब भी मेरी दोस्त या सहारा को मेरी जरूरत होगी, तो मैं हमेशा उसकी केयर करने के लिये मौजूद रहूंगी। लेटेस्ट पोस्ट में अनुषा ने ये क्लीयर कर दिया कि सहारा उनकी रियल बेटी नहीं है।

anusha dandekar reveals she cheated her partner in her 20s also reveals the  most traumatic experience of her life- अनुषा दांडेकर ने बताया किसे दिया था  धोखा, शेयर किया लाइफ का सबसे

अनुषा, करण कुंद्रा के साथ अपनी लव लाइफ और ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा में रही हैं। हालांकि पिछले साल ही दोनों ने करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अपना ब्रेकअप अनाउंस कर दिया था। करण से अलग होने के बाद अनुषा ब्रिटिश-इंडियन एक्टर जेसन शाह को डेट कर रही हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *