सारा अली खान के हाथ लगी एक और फिल्म, इस फ्रीडम फाइटर का निभाएंगी किरदार

सारा अली खान के हाथ लगी एक और फिल्म, इस फ्रीडम फाइटर का निभाएंगी किरदार

बॉलीवुड डेस्क। अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान को अब बॉलीवुड में किसी परिचय की जरूरत नहीं रही है, उन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड के बड़े से बड़े अभिनेता के साथ फिल्म कर ली है जिसके चलते उनका नाम  भी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में जुड़ गया है। बता दें की कम समय में ही सारा अली खान की पॉपुलर्टी इतनी ज्यादा हो गई है की लोग उनकी एक झलक पाने लिए तरसत हैं।

Sara Ali Khan About Parents Divorce: अच्छा हुआ मेरे पैरंट्स साथ नहीं रहे: सारा  अली खान

आपको बता दें की  सारा अली खान का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हो जोकी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कई बातें शेयर करती रहती है। यही कारण है की वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन एक बार फिर  सारा अली खान सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

बताते चलें की सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए करण जौहर (Karan Johar) से हाथ मिला लिया है. खबर है कि सारा देशभक्ति पर आधारित फिल्‍म ‘ऐ वतन…मेरे वतन’ (Aye Watan…Mere Watan) का हिस्‍सा बनने के लिए तैयार हैं। इसमें वह फ्रीडम फाइटर उषा मेहता (Usha Mehta) का किरदार निभाएंगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म इसी साल सितंबर महीने में फ्लोर पर होगी. सारा ने इस साल की शुरुआत में ही फिल्‍म साइन की थी. वह अपने दूसरे सभी कमिटमेंट्स पूरे कर चुकी हैं. अब वह अपना पूरा ध्‍यान इस फिल्‍म पर केंद्रित कर सकती हैं। इसके लिए सारा अली खान ने तैयारी भी शूरू कर दी है। सारा (Sara Ali Khan) की फिल्‍म ‘ऐ वतन…मेरे वतन’ (Aye Watan…Mere Watan) को कन्नन अय्यर निर्देशित करेंगे और करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूसर होंगे।

Know Complete Networth Details Of Sara Ali Khan | 25 साल की उम्र में  करोड़ों की मालकिन हैं Sara Ali Khan, जानिए हर महीने करती हैं कितनी कमाई!

अब बात सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो सारा अली डायरेक्टर लक्ष्मन उतेकर के साथ एक फिल्म में विक्की कौशल के साथ और फिल्म ‘गैसलाइट’ में विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। सारा अली खान पिछली बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई दी थीं। इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *