अंगूरी भाभी ने ‘पौरुषपुर’ में बोल्ड सीन करके फैंस के छुड़ाए पसीने

अंगूरी भाभी ने ‘पौरुषपुर’ में बोल्ड सीन करके फैंस के छुड़ाए पसीने

अंगूरी भाभी को आज कौन नहीं जानता हैं। जी हां ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल से उन्होंने लोकप्रियता हासिल कर ली। आज वे किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। जी हां हम बात करते हैं शिल्पा शिंदे की। जिन्होंने भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल में अंगूरी भारी को किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बना ली हैं। इस किरदार ने शिल्पा को इतनी शोहरत दी कि लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि अंगूरी भाभी के नाम से ही बुलाने लगे।

लेकिन क्या आपको पता है इस शो में दिखने वाली संस्कारी अंगूरी भाभी यानी कि अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने कुछ दिन पहले रिलीज हुई वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन दिए कि लोगों की आंखें खुली रह गईं। इस वेब सीरीज का नाम ‘पौरुषपुर’ है। इस वेब सीरीज में पौरुषपुर संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली शिल्पा ने अपनी छवि से उलट एकदम बोल्ड सीन्स दिए थे। यह सीन इतने ज्यादा बोल्ड थे कि शिल्पा शिंदे के अंगूरी भाभी किरदार उसके सामने एकदम फीका पड़ गया था।

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है शो में शिल्पा के 2 टूक जवाब लोगों ने खूब पसंद आता था। वहीं अब अभिनेत्री शिल्पा के बेहद हॉट अवतार को देखकर लोग हैरान हैं। शिल्पा में इतना बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन कैसे आया। वेब सीरीज पौरुषपुर में शिल्पा शिंदे ने रानी मीरावती का किरदार निभाया।

जिसमें वो राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हुई नजर आती हैं। राजा महिलाओं पर इतने अत्याचार करता है कि एक के बाद एक उसकी 4 रानियां महल से गायब हो जाती हैं। इस वेब सीरीज में रानी मीराबती बनने के लिए अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने हैवी ड्रेस पहनी। इसके साथ ही ज्वैलरी भी हैवी कैरी की। हालांकि, रानी मीरावती बनकर शिल्पा बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं।

वेब सीरीज पौरुषपुर एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी को दर्शाया गया है, जो कमजोर और कामी है। अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं। पूरी वेब सीरीज 16वीं सदी के राजा की अय्याशी पर आधारित है। आपको बता दें शिल्पा शिंदे के अभिनय के लोग कायल हैं, उनके टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं को लोग बेहद पसंद करते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *