बिना पैंटी अनन्या पांडे की बहन ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, ऊप्स मोमेंट का हो गई शिकार—दिख गया सब कुछ

बिना पैंटी अनन्या पांडे की बहन ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, ऊप्स मोमेंट का हो गई शिकार—दिख गया सब कुछ

बॉलीवुड की टॉप स्टारकिड्स में शामिल और खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपने बेहद हॉट और सेक्सी लुक को लेकर तो कभी खूबसूरत फोटोज से अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अनन्या के ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टाइल का यूथ काफी दीवाना है। लेकिन इस बार अनन्या की बजाय उनकी बहन अलाना पांडे चर्चाओं में है। चलिए आगे आपको बताते है कि अलाना पांडे किस वजह से इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है।
अलाना पांडे हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार

दरअसल सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड स्टार खुद के लुक को बेहतर और हॉट एंड सेक्सी दिखाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते है। इसी के चक्कर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बार ऐसी गलतियां कर देती है, जो उन्हें ट्रॉल होने का कारण बना देती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद के फिगर और सेक्सी लुक को दिखाने के लिए कभी-कभी ऐसे कपड़े पहन लेते हैं। जिसके बाद उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे के साथ।
बिना अंडर गारमेंट्स पहनी ड्रेस

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से है, जो आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। बेहद खूबसूरत अनन्या पांडे ब्यूटी के मामले में तो आगे है ही, वो अपनी अदाओं से भी लोगों का दिल चुरा लेती है। अनन्या पांडे ब्यूटी एंड बोल्ड स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। लेकिन इस बार अनन्या पांडे की जगह उनकी बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अलाना की इन चर्चाओं का कारण उनका ड्रेसिंग सेंस है। अलाना ने ऐसी ड्रेस पहनी, जिसमें अंडर गारमेंट्स नहीं पहना। अलाना का इस तरह से लोगों के सामने आना उन्हें मुसीबत में धकेल गया।

मां की बर्थडे पार्टी में पहनी ड्रेस ने किया शर्मिंदा
दरअसल अनन्या पांडे की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा कोई ना कोई ऐसी पोस्ट शेयर करती रहती है। जिसे सभी लोग पसंद करते हैं लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर सामने आई है। उसे देखकर उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। वास्तव में हुआ यह कि अपनी मां की बर्थडे पार्टी में अलाना पांडे ने एक ऐसी ड्रेस पहनी, जिसके कारण उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *