हॉटनेस के मामले में दिशा पटानी को टक्कर देती है अमरीश पुरी की बेटी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

हॉटनेस के मामले में दिशा पटानी को टक्कर देती है अमरीश पुरी की बेटी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे जाने-माने अभिनेता है जो की फिल्मों में विलेन का रोल निभाते थे लेकिन उनको इसी में इतनी तरक्की हासिल लगी है कि वह आज बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती बन गए हैं आज का हमारा ही आर्टिकल भी एक ऐसे ही शख्स पर है जो कि फिल्म में एक विलेन का रोल प्ले करता था इनकी एक्टिंग को लोगों के द्वारा इतना पसंद किया गया कि यह एक बेहद ही पॉपुलर एक्टर बन चुके हैं हम बात कर रहे हैं अमरीश पुरी की।

आप सभी लोग अमरीश पुरी को तो जानते ही होंगे लेकिन क्या आपने कभी अमरीश पुरी के फैमिली के बारे में पता करने की कोशिश की है क्या आप इनके परिवार वालों को जानते हैं आज हम अपने आर्टिकल में आपको अमरीश पुरी की खूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं इनकी बेटी इतनी खूबसूरत है कि है बॉलीवुड की कई सारी अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती है।

अमरीश पुरी की शादी साल 1957 में उर्मिला दिवेकर से हुई थी। अमरीश पुरी के दो बच्चे हैं, उनकी एक बेटी और एक बेटा है। अमरीश पुरी के बेटे का नाम राजीव पुरी है तो वहीं उनकी बेटी नम्रता पुरी बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिखती है। नम्रता पुरी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

नम्रता पुरी अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव नजर आती है वह हमेशा ही अपनी नई नई तस्वीरें अपने फ्रेंड्स के साथ साझा करती रहती है जिससे कि इनकी तस्वीरों को लोगों का बहुत सारा प्यार दिया जाता है लोग इनकी खूबसूरती के आज भी दीवाने हैं हालांकि नम्रता नहीं कभी भी फिल्म में काम करना पसंद नहीं किया मैं हमेशा ही फिल्मों से दूरी बना कर रखती है।

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी ने शादी कर ली है इनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई है और आज इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है नम्रता हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहती है और अपनी फैमिली के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करती है वह फैमिली के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है उन्हें ऐसा करना बहुत अच्छा लगता है।

नम्रता पुरी रोजाना जिम जाती है और फिट और स्लिम रहती है नम्रता प्रॉपर बैलेंस डाइट को फॉलो करती है बाहर का तला हुआ कम ही खाती है उनका मानना है कि हम जितना हेल्दी फूड खाएंगे उतने ही ज्यादा हमारा चेहरा ग्लो करेगा इससे पता चलता है कि उनकी खूबसूरती की वजह कहीं ना कहीं उनका खाना भी है वह रोजाना सुबह उठकर गर्म पानी में नींबू और शहद मिलाकर पीती है और दिन में कई बार फ्रूट का जूस पीती है।

onlinepostreport