अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को अपनी जायदाद से किया बेदखल?, ट्विट कर बताई ये बड़ी वजह

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को अपनी जायदाद से किया बेदखल?, ट्विट कर बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में उन्हें महानायक के नाम से भी पहचाना जाता है. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात अमिताभ बच्चन की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं. क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

आपको बता दें की महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी उन अभिनेताओ में शामिल है जोकी  सोशल मीडया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं, और अपने से जुड़ी वह हर अपडेट सोशल मडिया पर शेयर करते रहते हैं फिर वह चाहे पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल वह अपनी हर अपडेट सोशल मडिया पर शेयर करते हैं उनका मानना है की वह इस जरिए से अपने फैंस से जुडे रहते हैं, इसलिए वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियो में बने रहते है।

लेकिन हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा ट्रेंडिंग में आ गए हैं हालही में अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन जिक्र किया। इस पोस्ट में बिग बी ने दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें एक तरफ अमिताभ बच्चन लोगों का अवेदन स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन भी पिता की तरह लोगों से प्यार बंटोरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में खास बात लिखी। ट्वीट करते हुए कैप्शन में कुछ बाते लिखी जिसमें वह कहते हैं कि “मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे : जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक पर यूजर्स खूब प्यार भी लूटा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, नागार्जुन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में दिखाई देंगे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *