कभी ऐश्‍वर्या राय के प्यार में दीवाने थे अंबानी, करना चहाते थे शादी

कभी ऐश्‍वर्या राय के प्यार में दीवाने थे अंबानी, करना चहाते थे शादी

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा ऐश्‍वर्या राय किसी परिचय की जरुरत नहीं है उन्होंने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी से करोडो लोगों दिल जीता है और देश से लेकर विदेशों तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यह बात तो आप सभी जानते हैं की बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा ऐश्‍वर्या राय सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की बहू और अभिनेता अभिषेक बच्‍चन की पत्‍नी हैं।

शादी के बाद वह बहुत अधिक पर्दे पर सक्रिय नहीं रहीं। वह अपने परिवार को पूरा वक्‍त देती हैं और अपनी बेटी का पूरा ध्‍यान भी रखती हैं। हालांकि पर्दे से दूर होकर भी वह चर्चा में बनी रहती हैं। दुनिया के नामी फैशन वीक में ऐश्‍वर्या राय जरूर हिस्‍सा लेती हैं और रैंप पर अपने लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। बता दें की 13 साल पहले ऐश्‍वर्या राय ने अभिषेक बच्‍चन से शादी की थी। आज वह एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

कि शादी से पहले अपनी नीली आंखों से ऐश्‍वर्या ने कई लोगों को दीवाना बनाया है. जिसमें अनिल अंबानी जो कि एक बड़े बिजनेसमैन है उनका नाम भी शामिल है! इतना ही नहीं बल्कि विश्व सुंदरी और बॉलीवुड के शहंशाह के घर की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के भी अनिल अंबानी बेहद ही ज्यादा करीब माने जाते हैं. लेकिन आज हम आपको अपने बताने वाले हैं वह किसी और के बारे में नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल अंबानी की बॉन्डिंग के बारे में हैं!

दरअसल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को ऐसे कई मौकों पर अनिल अंबानी और ऐश्‍वर्या राय के साथ कई इवेंट्स में स्वैग शेयर करते हुए देखा गया है! वही जब कभी भी अंबानी खानदान में कोई भी कार्यक्रम होता है तो ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर ही अनिल अंबानी के साथ ही दिखाई देती है. खैर, फिलहाल अनिल अंबानी अपनी टीना अंबानी के साथ टाइम एन्जॉय कर रहे हैं, जबकि ऐश्वर्या अभिषेक के साथ हैपी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

वहीं अब अगर ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही साउथ डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ में नजर आने वाली हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैंने मणि रत्नम सर की फिल्म में काम करने के लिए काफी हिम्मत जुटाई, लेकिन इससे मेरा फोकस मेरी फैमिली और आराध्या से नहीं हटेगा।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *