​बॉलीवुड के ​’खिलाड़ी’ के सामने तीनों खान तिकड़ी चीत, इस मामले में अक्षय कुमार नंबर 1

​बॉलीवुड के ​’खिलाड़ी’ के सामने तीनों खान तिकड़ी चीत, इस मामले में अक्षय कुमार नंबर 1

बॉलीवुड के ​’खिलाड़ी’ या​नी कि अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा जगत के इकलौते ऐसे सुपरस्टार है, जिनकी हर साल 3-4 फिल्में रिलीज होती है। इतना ही नहीं उनकी फिल्में हिट भी होती है। कोरोना के कारण देश में लगे लॉकडाउन के बाद जब पहली बार सिनेमाहॉल खुले, तब अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हुई। ये फिल्म लंबे समय के बाद खुले सिनेमाघरों में दर्शकों को लाने में सफल रही थी।

तीनों खान पर भारी पड़े ‘मिस्टर खिलाड़ी’
इस साल 2022 में भी अब तक अक्षय कुमार की 2 फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ शामिल हैं। हालांकि ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद भी फैंस में दर्शकों का जलवा बरकरार है। बॉलीवुड पर हमेशा से खान फैक्टर का दबदबा रहा है। बॉलीवुड में हमेशा से शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का बोलबाला रहा है। लेकिन इस बार अकेले अक्षय कुमार तीनों खान पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

पॉपुलेरिटी में अक्षय टॉप पर
दरअसल पॉपुलेरिटी के चार्ट में अक्षय कुमार टॉप पर रहे है। अक्षय ने पॉपुलेरिटी के मामले में टॉप पर आकर अपना सिक्का जमाया है। मिस्टर खिलाड़ी ने इस लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और ऋतिक रोशन को पछाड़ते हुए नंबर एक की जगह पर कब्जा किया है। इतना ही नहीं, आने वाले कई महीनों तक अक्षय कुमार इस लिस्ट के टॉप पर बने रह सकते हैं।

चलिए अब बात करते है अक्षय कुमार के वर्क लाइन की। अक्षय कुमार ने कई फिल्में आने वाली है। उनकी झोली में इन दिनों कई सारी फिल्में हैं। वह जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ नजर आएंगे। इन 2 फिल्मों के अलावा इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी अक्षय नजर आएंगे। वहीं, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी अक्षय अपना जलवा दिखाएंगे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *