जैकलिन के पैंट में अक्षय कुमार ने डाला हाथ, पकड़ लिया ये ख़तरनाक…..

जैकलिन के पैंट में अक्षय कुमार ने डाला हाथ, पकड़ लिया ये ख़तरनाक…..

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के ’खिलाड़ी’ यानी कि अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा जगत के इकलौते ऐसे सुपरस्टार है, जिनकी हर साल 3-4 फिल्में रिलीज होती है। इतना ही नहीं उनकी फिल्में हिट भी होती है। कोरोना के कारण देश में लगे लॉकडाउन के बाद जब पहली बार सिनेमाहॉल खुले, तब अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हुई। ये फिल्म लंबे समय के बाद खुले सिनेमाघरों में दर्शकों को लाने में सफल रही थी।

इस साल 2022 में भी अब तक अक्षय कुमार की 2 फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ शामिल हैं। हालांकि ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद भी फैंस में दर्शकों का जलवा बरकरार है। लेकिन इन दिनो अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं, जिसकी वजह है उनका एक वीडियो जिसको लेकर उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें की इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसकी हर कोई काफी ज्यादा आलोचना कर रहा है। इस वीडियो में अभिनेता अक्षय, जैकलिन की पेंट में हाथ डालते हुए नजर आ रहे हैं जोकी उनके फैंस और लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने अभिनेत्री की पेंट में हाथ इसलिए डाला था कि क्योंकि उनकी पेंट में सांप घुंस गया था। अक्षय ने उस सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया था इसलिए उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस के पेंट में हाथ डाला था, हालांकि लोगों को इस वीडियो की पूरी सच्चाई नहीं पता थी, इसलिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

अब बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की  तो वह साउथ की फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ के हिंदी रीमेक ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी होंगी। वहीं, 29 अप्रैल को डिज्नी प्सल हॉटस्टार पर उनकी फिल्म ‘मिशन सिंड्रेला’ भी आने वाली है। वहीं, राधिका मदान की बात करें तो वह अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘कुत्ते’ में नजर आने वाली हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *