ऐश्वर्या ने खोले अपनी निजी जिंदगी के कई राज, सुहागरात को लेकर भी किया ये खुलासा

ऐश्वर्या ने खोले अपनी निजी जिंदगी के कई राज, सुहागरात को लेकर भी किया ये खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे स्ट्रॉन्ग कपल और टॉप सेलिब्रिटी में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक खुशहाल और हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी देश की फेमस जोड़ी में से एक है। ऐश्वर्या और अभिषेक अक्सर चर्चाओं में, सुर्खियों में बने रहते है। हिंदी सिनेमा जगत के महान कलाकार अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी के बाद भी ऐश्वर्या राय बच्चन पूरी तरह से एक्टिव है। आज के आर्टिकल में हम ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बात इसलिए कर रहे है, क्योकि ऐश्वर्या राय ने खुद की सुहागरात से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। तो चलिए आपको बताते है ऐश्वर्या ने खुद की सुहागरात से जुड़ा ऐसा क्या खुलासा किया, जो लोगों की चर्चा में बना हुआ है।

शाही अंदाज में हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी
दरअसल ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल 2007 को बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी। ऐश्वर्या और अभिषेक की ये शादी बेहद ही शाही अंदाज में हुई थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर कलाकार नजर आया था, जिस वजह से कपल की शादी की चर्चा लंबे समय तक रही थी। शादी के करीब साढ़े 4 साल बाद 16 नवंबर 2011 को ऐश्वर्या और अभिषेक एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने। ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन साढ़े 10 साल की हो चुकी है। और आराध्य भी अपनी मम्मी की तरह ही ब्यूटीफल और फैशनेबल है। आराध्य अपनी मां के साथ लगातार सुर्खियों में बनी रहती है।

‘अभिषेक की बातों ने गुस्सा कम कर दिया था’
ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई बार अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज खोले है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने तो अपनी सुहागरात के राज भी लोगों के सामने खोल दिए। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपनी सुहागरात को लेकर ऐसा कुछ कह दिया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि उन्होंने अपनी सुहागरात पर पति अभिषेक बच्चन को चाटा मार दिया था। ऐश्वर्या ने इस इंटरव्यू में बताया कि ‘हमारी सुहागरात थी और अभिषेक ने आने में बहुत लेट कर दिया, वे बहुत देरी से कमरे में पहुंचे थे। ऐश्वर्या ने बताया कि मुझे गुस्सा आ रहा था और अभिषेक हंसते हुए आ रहे थे। अभिषेक ने मुझसे कहां कि मुझे मार लो, इसके बाद फिर मैंने उन्हें हल्का सा चाटा लगा दिया था। अभिषेक की बातों गुस्सा कम कर दिया था’।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *