शादी के बाद 11 साल में दिया 11 बच्चों को जन्म अब 12 वी बार मां बनने जा रही है, बार बार मां बनने की बताई वजह

शादी के बाद 11 साल में दिया 11 बच्चों को जन्म अब 12 वी बार मां बनने जा रही है, बार बार मां बनने की बताई वजह

इस दुनिया में अलग-अलग सोच रखने वाले इंसान पाए जाते हैं हर कोई इंसान अलग-अलग सोच रखता है आज हम अपनी शादी कर मैं आपको ऐसे ही एक युवती के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 11 वर्षों में 11 बार ना बन चुके हैं।

 

 

आप सभी आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये युवती कौन है जो कि इतनी बार मां बन चुकी है आखिर इसके पीछे क्या वजह है कि उन्होंने 11 बच्चों को जन्म दिया है आज हम अपनी 7 एकड़ में आपको इसके पीछे की पूरी वजह बताएंगे कि आखिर इस युवती ने ऐसा क्यों किया और यह यूपी कहां से तालुकात रखती है।

 

 

अमेरिका के न्यू मैक्सिको में रहने वाली एक मां ने 37 साल की उम्र में 11 बच्चों को जन्म दिया है और अगले साल मार्च में वह अपने 12वें बच्चे को जन्म देने वाली है। उसी मार्च 2021 में उनका सबसे बड़ा बेटा 12 साल का हो जाएगा। कर्टनी और उनके पति क्रिस रोजर्स हर साल बच्चा पैदा करने की अजीब वजह बताते हैं। साथ ही इतने बड़े परिवार की जीवनशैली भी साझा की, जिसे यात्रा करने के लिए ट्रेलर की जरूरत होती।

 

11 बच्चों की मां है कर्टनी

 

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह दंपत्ति अमेरिका के मेक्सिको शहर से तालुकात रखते हैं जो युवती है वह आज 37 वर्ष की हो चुकी है और युवक 35 वर्ष की है कर्टनी ऐसी होती है जो कि 11 वर्षों में 11 बार मां बन चुकी है इनकी शादी जब यह 24 वर्ष की थी तब हुई थी और इनका पहली बार मिसकैरेज हो चुका है जिसके चलते यह 26 वर्ष की आयु में मां बनी।

 

24 साल की उम्र में बनी पहली बार मां

 

जैसा कि हमने आपको बताया कि कटनी जब 24 इयर्स की थी तब यह पहली बार माँ बनी थी। इनकी आज 11 बच्चे हैं और यह जल्द ही 12 बच्चे को जन्म देने वाली है हम आपको बता दें कि कटनी एक हाउसवाइफ है और उनके हस्बैंड एक पादरी है।

 

 

क्या है इतने बच्चों के पीछे की वजह

 

 

जब यह सवाल इस दंपत्ति से पूछा गया कि उन्होंने इतने सारे बच्चे क्यो किए हैं तब उन्होंने बताया कि हमें एक दर्जन बच्चे चाहिए थे हमें 12 जोड़ी बच्चे अच्छे लगते हैं आपको बता दें कि एक बार इन्हें जुड़वा बच्चे भी हुए हैं। यह तो थी पहली वजह और दूसरी वजह इस दंपत्ति ने बताई की जब हमारा बच्चा या बच्ची होती हैं तो वह कहते है कि एक बच्चा ओर जिसकी वजह से हमें ऐसा करना पड़ता है उन्होंने कहा कि हमारे 6 लड़के हैं और 5 लड़के हैं जिसके वजह से हम इन्हें यह लड़की और 6 लड़के करना चाहते हैं।

onlinepostreport