रियल लाइफ में तीसरी बार दुल्हन बनी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, लाल जोड़े ढहा रही हैं कहर

रियल लाइफ में तीसरी बार दुल्हन बनी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, लाल जोड़े ढहा रही हैं कहर

बॉलीवुड डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियों में रही है और अब भी उनके निजी जीवन पर बातें होती रहती है। श्वेता तिवारी फैंस के बीच अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए काफी लोकप्रिय है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। इंस्टाग्राम पर भी खूब ज्यादा फैन फॉलोइंग है। इंस्टा पर वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती है।

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर रातो-रात लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. लोग उनकी फिटनेस और अदाकारी के दिवाने रहते हैं. बात करें श्वेता तिवारी के पर्सनल लाइफ के तो पर्सनल लाइफ में श्वेता तिवारी ने दो-दो शादियां की हैं. हालांकि, दोनों ही शादियां इनकी असफल साबित हुई हैं. बता दें कि एक समय बाद श्वेता तिवारी का दोनों के साथ रिश्ता खराब हो गया और श्वेता तिवारी ने उनसे तलाक ले लिया. फिलहाल अब वह अपने बच्चों के साथ अकेले रहती हैं. और अपनी लाइफ को इंजॉय करती हैं।

आपको बता दें की इन दिनों अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी एक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं हैं दरअसल उनकी एक फोटो उनके एक सोशल मीडिया फेन पेज द्वारा शेयर की गई हैं जिसने की इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. दरअसल इस वायरल फोटो में वह दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो में लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना हुआ हैं. उन्होंने फोटो में गोल्डन ज्वेलरी भी कैरी की हुई हैं. श्वेता फोटो में किसी की गोद में बैठी है. उनकी ये फोटो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं.

तो वहीं श्वेता की फोटो देखकर कई लोगों का मानना हैं कि उन्होंने तीसरी शादी भी कर ली हैं लेकिन असल यह सच्चाई ये नहीं हैं. दरअसल ये तस्वीर टीवी सीरियल ‘मेरे डेड की दुल्हन’ के सेट की हैं. इस सीरियल में वह अभिनेता वरुण बडोला से शादी करती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं यूजर्स श्वेता तिवारी की इस तस्वीर को लेकर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या श्वेता तिवारी फिर से यानी तीसरी बार अपनी शादी रचाने जा रही हैं।

गौरलतब है कि श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी के साथ 1998 में हुई थी। जिसके बाद श्वेता एक बेटी की मां बनी। हालांकि उनकी यह शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और 14 साल के बाद किन्हीं कारणों के चलते उनका तलाक हो गया। उसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ शादी की जिसके बाद श्वेता एक बेटे की मां बनी। लेकिन उनकी यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *