अभिनेत्री रानी मुखर्जी सलमान खान को बनाना चाहती है पिता, बड़ा बयान आया सामने

अभिनेत्री रानी मुखर्जी सलमान खान को बनाना चाहती है पिता, बड़ा बयान आया सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का एक वक्त पर बॉक्स आफिर पर धमाल था, जब भी इनकी मूवीज रिलीज होती थी, तो फैंस सिनेमा हॉल में देखना नहीं भूलते थे। फैंस उनके अभिनय के कायल थे। रानी मुखर्जी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी सुपरहिट मूवीज दी। जिसकी वजह से देश और दुनिया में रानी मुखर्जी के फैंस की कमी नहीं हैं। उनकी फिल्म इंडस्ट्री में काफी इज्जत हैं। रानी मुखर्जी ने नाम के साथ साथ बॉलीवुड से बहुत पैसा कमाया।

आज रानी मुखर्जी के पास किसी चीज की कमी नहीं हैं। रानी मुखर्जी अक्सर अपने फैशन और स्टाइल के लिए इंटरनेट पर छाई रहती है। लेकिन आजकल वे सोशल मीडिया पर किसी ओर चीज की वजह से चर्चा में हैं। वर्तमान समय में अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी द्वारा दिए गए एक बयान के कारण से इंटरनेट पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है और हर जगह से सुर्खियां बटोर रही है।

ये बयान रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के बड़े और नामी अभिनेता सलमान खान के लिए दिया है। बयान के बारे में बताएं तो बयान में रानी मुखर्जी ने बोला है कि वह चाहती हैं कि सलमान खान जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी पिता बने। जी हां ये बात बिल्कुल सत्य है और ये बयान भी बिल्कुल सत्य है। आज के वक्त में ऐसा कोई ही होगा जो सलमान खान को नहीं जानता होगा।

ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता माने जाते हैं और सलमान खान को आज बॉलीवुड में भाईजान के नाम से भी जाना जाता है। इसी से पता चलता है कि आज सलमान का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है। वर्तमान समय में सलमान खान बॉलीवुड की बड़ी और नामी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के द्वारा दिए गए एक बयान के कारण से चर्चा में हैं।

रानी मुखर्जी के बयान के बारे में बताएं तो उसमें रानी मुखर्जी ने अपनी दिली इच्छा के बारे में बताया, वे चाहती हैं कि सलमान खान जल्द से जल्द यानी कि जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी पिता बने। रानी मुखर्जी ने इसका कारण भी बताया। रानी मुखर्जी ने इसका कारण यह बताया कि उनकी एक बेटी है जिसका नाम आदिरा चोपड़ा है। रानी मुखर्जी चाहती है कि जल्द से जल्द सलमान खान पिता बने, जिससे कि सलमान खान का बच्चा रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा के साथ खेलें। बस यहीं कारण है कि रानी मुखर्जी सलमान खान को पिता बनाना चाहती है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *